दुनिया के सबसे छोटे सिंगर की हुई ‘बिग बॉस 16’ में धांसू एंट्री, होस्ट सलमान खान ने किया सबसे बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: छोटे पर्दे का बड़ा शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का नया सीजन लेकर होस्ट सलमान खान (Salman Khan) आपने सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भाईजान का ‘बिग बॉस’ 1 अक्टूबर से शुरू होगा। ऐसे में दर्शकों का ध्यान इस बात पर है कि इस एपिसोड में कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। लेकिन दर्शकों के इस उत्साह को देखते हुए शो में मेकर्स ने मीडिया के लिए मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इसके साथ ही शो के होस्ट सलमान खान ने  ‘बिग बॉस’ सीजन 16 (Bigg Boss’ season 16) के पहले कंटेस्टेंट की घोषणा कर दर्शकों को खुश कर दिया हैं। 

    ‘बिग बॉस 16’ का पहला कंटेस्टेंट यूट्यूबर अब्दु रजिक हैं। ‘बिग बॉस 16’ के बारे में अब्दू ने कहा, ‘मैं बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। कृपया मेरी मदद करें और मुझे वोट दे।’ इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ के नए सीजन के दो सदस्यों के नाम सामने आए थे। इसमें ‘तमिल’ फेम एक्ट्रेस सुंबल तौकीर खान और एक्टर गौतम विज सिंह शामिल हैं। वैसे आपको बता दें, अब्दु सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी भाई कभी जान’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    ‘बिग बॉस’ के नए प्रोमो में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म की झलक देखने को मिल रही है। मिली जानकारी के अनुसार, इस साल कुछ नियमों में बदलाव किया गया है। इसलिए दर्शकों के बीच ‘बिग बॉस 16’ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।