Antibody levels drop sharply in people after being released from corona infection: study
Representative Image

  • गडचिरोली के 24 बाधितों का समावेश

Loading

गडचिरोली. शहर में दिन ब दिन कोरोना का संक्रमण बढता जा रहा है। आज, शनिवार 12 सितंबर को जिले में कुल 62 कोरोना बाधित पाए गए है। जिसमें अकेले गडचिरोली के 24 लोगों का समावेश है। वहीं आज 16 बाधित कोरोनामुक्त हुए है। जिले में अब कुल बाधितों की संख्या 1565 हो गई है। जिसमें से 1191 मरीज कोरोनामुक्त हुए है। 3 लोगों की कोरोना के चलते मृत्यु हुई है 371 सक्रिय मरीजों का उपचार शुरु है। 

आज मिले 62 कोरोना बाधितों में गडचिरोली के विभिन्न स्थानों के 24 लोगों का समावेश है। जिसमें अन्य जिलों के 4, एक भामरागढ के कोठी का पीएसआई, जिला अस्पताल के 4 मरीज, अन्य मरीजों के संपर्क के 15  जोखीमभरे मरीज का समावेश है। सिरोंचा के 19 नए बाधित मिले है, जिसमें 5 बिहार के, 3 तेलंगाना के, 3 अन्य जिलों के यात्रियों का तो 8 स्थानीक कोरोना बाधित के संपर्क में आने वाले  है। एक स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ 3 यात्री ऐसे कुल अहेरी में 4 बाधित पाए गए है। वडसा में 1, धानोरा में 3, आरमोरी में 7 इसमें से 5 इन्य बाधितों के संपर्क के तो 2 अन्य व्यक्ति, बाधित पाए गए है। चामोर्शी में फिर से 4 व्यक्ति कोरोना बाधितों के संपर्क के तीव्र जोखीमभरे कोरोना बाधित पाए गए है। 

आज सक्रिय कोरोना बाधितों में से जिले में 16 बाधित कोरोनामुक्त हुए हैं। जिसमें गडचिरोली के 8, सिरोंचा व धानोरा के 2-2 तो वडसा, चामोर्शी, एटापल्ली, आरमोरी तहसील के 1-1 व्यक्ति का समोवश है।