A man climbed on to the wing of a plane before its takeoff, see what happened then...

मुंबई: अमेरिका (America) के लास वेगास (Las Vegas) में एक शख्स हवाई जहाज़ (Aeroplane) के टेकऑफ (Takeoff) के कुछ देर पहले विमान के पंख (Wing) पर पहुंच गया। कुछ मिनटों तक वो विंग पर ही टहलता रहा और उसके बाद विंगलेट (Winglet) पर चढ़ने की कोशिश करने लगा। इस कोशिश में वो विंग से ज़मीन पर जा गिरा जिसके बाद पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। इस पूरी घटना का वीडियो (Video) प्लेन में सवार एक यात्री ने बनाया है जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो मैककारन एयरपोर्ट पर एक पोर्टलैंड-बाउंड अलास्का एयरलाइंस के विमान का है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो मैककारन एयरपोर्ट पर एक पोर्टलैंड-बाउंड अलास्का एयरलाइंस के विमान का है। 

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार शख्स एयरपोर्ट के फ़ेस से छलांग लगाकर अंदर आया और रनवे पर दौड़ते हुए प्लेन तक पंहुचा। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार शख्स एयरपोर्ट के फ़ेस से छलांग लगाकर अंदर आया और रनवे पर दौड़ते हुए प्लेन तक पंहुचा।

प्लेन तक ऑफ होने ही वाला था लेकिन यह शख्स विमान के पंख पर चढ़ गया और वहां कुछ देर तक टहलता रहा।  प्लेन तक ऑफ होने ही वाला था लेकिन यह शख्स विमान के पंख पर चढ़ गया और वहां कुछ देर तक टहलता रहा। 

कुछ देर बाद ये शख्स प्लेन के विंगलेट पर चढ़ने लगा।  कुछ देर बाद ये शख्स प्लेन के विंगलेट पर चढ़ने लगा। 

विंगलेट पर चढ़ने के प्रयास में शख्स फिसल गया जिसके बाद इसने अपने जूते उतरे और फिर से विंगलेट पर चढ़ने की कोशिश की।  विंगलेट पर चढ़ने के प्रयास में शख्स फिसल गया जिसके बाद इसने अपने जूते उतरे और फिर से विंगलेट पर चढ़ने की कोशिश की। 

इस बीच पुलिस पहुंच गई और ये शख्स विमान से निचे गिर गया जिसके बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया।   इस बीच पुलिस पहुंच गई और ये शख्स विमान से निचे गिर गया जिसके बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

देखिए पूरा वीडियो….