कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को ड्रग्स केस में मिली बेल

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (Special NDPS Act) ने सोमवार को बेल दे दी। मामले में गिरफ्तार पति-पत्नी को कोर्ट ने रविवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood-Drugs Connection) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स रखने और उसका सेवन करने के आरोप में भारती को शनिवार को और हर्ष को रविवार को गिरफ्तार किया था। भारती सिंह के वकील अयाज़ खान (Ayaz Khan) ने बताया कि, ”दोनों को 15 हज़ार के मुचलके पर कोर्ट ने बेल दी है।”

इससे पहले एनसीबी ने भारती के घर और प्रोडक्शन हाउस पर रेड की थी। जिसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी ने भारती को करीब साढ़े तीन घंटे से ज़्यादा की पूछताछ के बाद दोनों गिरफ्तार किया था। हर्ष से करीब 15 घंटों तक पूछताछ की गई थी जिसके बाद उनके अरेस्ट किया गया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने ड्रग्स लेने की बात काबुल की थी। दम्पंती ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की हुई थी जिसपर सोमवार को सुनवाई करते हुए उन्हें बेल दे दी। 

शनिवार को मारी थी रेड

शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर सहित तीन ठिकानों पर रेड मारी थी, जिसमें टीम को पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन में हुई गिरफ्तारी

एनसीबी लगातार ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर जांच कर रही है। इस मामले में कई बड़े सेलिब्रिटी से भी पूछताछ की जा चुकी है। इन में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह शामिल है। केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी हुई थी। पिछले दिनों इस मामले में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड से सवाल-जवाब भी हो चुके हैं।