fajja

    नयी  दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के जीटीबी हॉस्पिटल से 3 दिन पहले यानी गुरुवार को फरार हुए बदमाश कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja) को आखिरकार पुलिस ने शनिवार और रविवार की दरमियानी रात हुए एनकाउंटर (Delhi Police Encounter) में मार गिराया है। बता दें कि दिल्ली में रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट (Tulsi Apartment) में एक फ्लैट के अंदर बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ एनकाउंटर चला है। फरार बदमाश कुलदीप फज्जा रोहिणी के इसी फ्लैट में छुपा था।

    कुलदीप फज्जा पर था 2 लाख का इनाम: 

    इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 लोगों को भी मौके से पकड़ा है। ये लोग कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja Killed In An Encounter) की छिपने में मदद कर रहे थे। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को यह भी बड़ी जानकारी मिली थी कि कुलदीप फज्जा D-9 के तुलसी अपार्टमेंट में है। तभी स्पेशल सेल की टीम वहां मौके पर पहुंची और अपनी कार्रवाई (Encounter) शुरू की।

    ऐसा रहा एनकाउंटर:

    सबसे पहले स्पेशल सेल ने फरार बदमाश कुलदीप फज्जा को पकड़ने के लिए पूरे अपार्टमेंट को घेरा और फिर गैंगस्टर से खुद से सरेंडर करने को भी कहा। लेकिन कुलदीप फज्जा फिर भी नहीं नहीं माना और वैसे ही उसने पुलिस पर फायरिंग भी शुरू कर दी।इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी अपनी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इस बाद दोनों खेमों के बीच जोरदार गोलीबारी हुई। कई राउंड गोली चलीं। बाद में स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली और बदमाश कुलदीप फज्जा ढेर हो गया।

    अस्पताल में तोडा दम: 

    यह भी बताया जा रहा है कि एनकाउंटर खत्म होने के बाद घायल बदमाश कुलदीप फज्जा को आनन-फानन में अंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया था। वहीं हॉस्पिटल में गैंगस्टर फज्जा ने दम तोड़ दिया। इधर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने फ्लैट के अंदर से एक पिस्टल बरामद की है। मौके से पकड़े गए कुलदीप फज्जा के साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक उनसे पूछताछ हो रही है।