”जय श्री राम” का जाप कर कोरोना वायरस को खत्म करें

नई दिल्ली.चीन में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हैं। यह वायरस दिनबदिन फैलता ही जा रहा हैं। अब तक इस वायरस से 3,000 से ज्यादा लोग मारे गए हैं और 90,000 से ज्यादा लोग इस

नई दिल्ली. चीन में पैदा हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हैं। यह वायरस दिनबदिन फैलता ही जा रहा हैं। अब तक इस वायरस से 3,000 से ज्यादा लोग मारे गए हैं और 90,000 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं। कोरोना वायरस से भारत भी नहीं बचा हैं। भारत में अब तक कोरोना के 28 मरीज पाए गए। अभी तक इस वायरस को ख़त्म करने वाली दवा बनी नहीं। ऐसे में इसे ख़त्म करने के लिए हर कोई अपने अपने उपाय बता रहे हैं। 
 
देश में कोरोना के 28 मरीज पाए जाने के बाद अलर्ट जारी किया हैं। कोरोना को ख़त्म करने के लिए राज्य और केंद्र सरकार की कोशिश जारी हैं। इस बिच अयोध्या में महंत परमहंस ने अजीब दावा किया हैं। उन्होंने "कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए ‘जय श्री राम’ का जाप करने की सलाह दी है" । कोरोना वायरस की पृष्ठभूमि पर अयोध्या में स्वच्छ भारत और सक्षम भारत महायज्ञ का आयोजन किया था। इस दौरान परमहंस ने यह अजीब सलाह दी हैं। 
 

उन्होंने कहा कि, जब कोई बात लोगों के नियंत्रण में नहीं रहती तब उसपर वैदिक प्रयोग किए जाते हैं। वैदिक मंत्रों से उसे ख़त्म किया जा सकता हैं। आज से कोरोना वायरस ख़त्म होने जा रहा हैं। अब कोरोना वायरस से बाधित सभी मरीज ठीक होंगे और पूरी दुनिया से कोरोना वायरस ख़त्म होगा।