कैलाश विजयवर्गीय बोले, राहुल के बाद अब कमलनाथ बोल रहे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की भाषा

रायपुर. छिंदवाड़ामें एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने

रायपुर. छिंदवाड़ामें एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ को आड़े हाथ लिया।

विजयवर्गीय ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कि अब तक राहुलजी इमरान भाई की भाषा बोल रहे थे और अब कमलनाथजी भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की भाषा बोल रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे जांबाज सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाना ठीक बात नहीं। मैं कमलनाथ जी के बयान की निंदा करता हूं।" 

कमलनाथ ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘याद है आपको जब इंदिरा गांधी की सरकार थी, तब 90,000 पाकिस्तानी जवानों ने सरेंडर किया था। ये उसकी बात नहीं करेंगे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘कहते हैं हमने सर्जिकल स्ट्राइक की। कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की? देश को कुछ तो बताइए।’

मुख्यमंत्री ने कहा, "अपनी सरकार की असफलताओं को छिपाने एवं राजनीतिक फायदे के लिए मोदी सरकार राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाती है, लेकिन देश की जनता अब सब समझ गई है और इससे अब गुमराह नहीं होने वाली।"