Sushant Death Case: Nitesh Rane wrote a letter to Amit Shah regarding the death of Disha Salian

मुंबई: बीजेपी (BJP) विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखा, दिशा सालियान (Disha Salian) के बॉयफ्रेंड रोहन राय (Rohan Rai) को सुरक्षा देने की मांग की हैं। नितेश राणे के मुताबिक राय दिशा की मौत का सच जानते हैं। दिशा सुशांत की मैनेजर थीं और सुशांत की मौत से चंद दिन पहले ही दिशा की मौत हुई थी। मुंबई पुलिस ने अनुसार दिशा ने आत्महत्या की थी।

जून 8 को दिशा मलाड इलाके की इमारत के बहार मृत मिलीं थीं। पुलिस के अनुसार दिशा की मौत ऊपरी मंज़िल से छलांग लगाने से हुई थी। इस केस में मालवणी पुलिस ने एडीआर दर्ज किया था। वहीं सीबीआई लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। लेकिन इस मामले में राणे ने कहा है कि दिशा की मौत का पूरा सच उनका बॉयफ्रेंड रोहन राय जनता है। 

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के कद्दावर नेता नारायण राणे (Narayan Rane) के बेटे नितेश राणे ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें दिशा सालियान की मृत्यु का सच पता है, लेकिन वो चाहते हैं कि दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन खुद सामने आकर सच सबको बताएं। नितेश राणे ने कहा कि जो रोहन राय सबूतों को छिपा रहा है वो मेरे पास है। अगर रोहन सीबीआई को सच नहीं बताएगा तो वो सीबीआई को खुद बताएंगे। 

नितेश राणे ने सवाल उठाते हुए कहा है कि जो दिशा के साथ रहता था रोहन वो गायब क्यों है? जब दिशा गिरी तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया? पार्टी में दिशा को बुलाया गया था लेकिन वो नहीं जाना चाहती थी। इस पार्टी को लेकर राणे ने कहा है कि 8 जून की पार्टी में एक नेता भी मौजूद था जिसका मोबाइल टावर लोकेशन दिशा के मोबाइल के टावर से मैच करना चाहिए। राणे ने कहा है, इस पार्टी में एक बिल्डर, दो एक्टर, एक एक्टर का भाई भी मौजूद था। 

बता दें कि, दिशा की मौत के एक सप्ताह बाद, 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मृत पाए गए थे।