Representative Image
Representative Image

    गाज़ीपुर (यूपी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक बेहद हैरान और डरा देने वाला मामला सामने आया है। एक चोर (Thief) ने ऐसी करतूत कर दी कि हर सुनने वालों के होश उड़ गए। इस चोर की मंशा थी दौलत लूटने की, लेकिन घर (Home) में सो रही महिला (Woman) को देख उसकी नियत बदल गई और उसने उस महिला की इज्जत लूट ली। ये सनसनीखेज वारदात उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर में खानपुर थाना क्षेत्र में सामने आई है। इस चोर ने महिला को पहले तो नींद से जगाया उसके बाद उसे डरा धमका कर उसके साथ रेप (Rape) किया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और आखिरकार उसे शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया गया है। 

    पुलिस के अनुसार, 19 मार्च की रात, आरोपी चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था, लेकिन घर में सो रही महिला के साथ रेप कर भाग गया था। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद, जांच अधिकारियों की एक टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस (Electronic Surveillance) और इन्फोर्मर्स (Informers) की सूचना के आधार पर मामले को सुलझा लिया। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अनिल यादव बताया है और पुलिस के सामने इस वारदात में शामिल होने की बात को भी कबूल कर लिया है। इस घटना में महिला को डरने के लिए इस्तेमाल किए गए लोहे का सरिया सहित कपडे और चोर का मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।