husband murdered his wife hen committed suicide In Sultanpur, Uttar Pradesh
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश में राेंगटे खड़ी कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने दिन-दहाड़े खुलेआत अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने धारदार हथियार से कई वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं शख्स ने अपनी सास पर भी जानलेवा हमला किया। सास की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

खुलेआम पत्नी की हत्या

अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या करने वाले शख्स की पहचान रंगास्वामी के रूप में हुई है। रंगास्वामी जब अपनी पत्नी पर वार कर रहा था तो किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रहा है कि रंगास्वामी एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक छोटी सी दुकान में अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर रहा है और उसके कपड़े खून से सने हैं। घटना के वक्त दुकान में आरोपी और पीड़िता के अलावा कोई नहीं दिख रहा है। लोग चीख-चीखकर रंगास्वामी को रोकने की कोशिश करते सुनाई दे रहे हैं, लेकिन कोई भी रंगास्वामी को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। 

सार पर भी वार

यही नहीं आरोपी रंगास्वामी ने अपनी सास पर भी हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रंगास्वामी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।