AGTF Punjab joint operation arresting 3 operatives Gangster Goldy Brar

Loading

चंडीगढ़: एजीटीएफ पंजाब (AGTF Punjab) ने चंडीगढ़ पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन में विदेशी-आधारित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) के 3 गुर्गों को गिरफ्तार किया है।  बताया जा रहा है कि ये आरोपी 19 जनवरी 2024 को चंडीगढ़ के एक आवासीय क्षेत्र में गोलीबारी की घटना में शामिल थे। पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने इस बात की जानकारी दी। 

पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों के साथ एक संयुक्त अभियान में एजीटीएफ पंजाब को विदेशी-आधारित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ द्वारा समर्थित 3 गुर्गों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। उन्होंने यह भी बताया कि वे 19 जनवरी 2024 को चंडीगढ़ के एक आवासीय क्षेत्र में गोलीबारी की घटना में शामिल थे।

पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने आगे कहा, “अपराध को अंजाम देने के बाद ये आरोपी बिहार भाग गए थे। उन्हें बिहार से उत्तर प्रदेश जाते समय ट्रैक किया गया और गोरखपुर पुलिस के सहयोग से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया गया।” उन्होंने यह भी कहा कि सीएम भगवंत मान के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस संगठित आपराधिक नेटवर्क को नष्ट करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।