sarvar-chishti
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती के नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के सिर कलम करने वाले को मकान इनाम में देने के एलान वाले वीडियो वायरल होने के बाद अब अजमेर से ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल अब इस वायरल वीडियो में कहा है कि हिंदू समाज के लोग ख्वाजा गरीब नवाज में आने वाले जायरीन से कमा कर खाते हैं, इनका अब तहेदिल से विरोध किया जाएगा। 

    अजमेर से हो रहा एक और वीडियो वायरल

    गौरतलब है  सरवर चिश्ती अजमेर अंजुमन कमेटी के सचिव है और उनका यह भड़काऊ वीडियो अब वायरल हो रहा है। सरवर चिश्ती ने हिंदू समाज की रैली निकालने पर भी  अपना घनघोर विरोध जताया था। इस भड़काऊ वीडियो में कहा गया है कि, इस तरह का आंदोलन करेंगे कि पूरे हिंदुस्तान में उसका एक वीडियो वायरल हो जाएगा। 

    वहीं निजी मीडिया चैनल से बात करते हुए सरवर चिश्ती ने कहा कि, ” हमारे पैगंबर मोहम्मद के शान में जो इतना बड़ी गुस्ताखी हुई है, उसकी वजह से ये एलान किया है, क्योंकि पुलिस ने तो अब तक नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी नहीं हुई है।”  इसके साथ ही उनका कहना था कि, विरोध प्रदर्शन करना हमारा संवैधानिक अधिकार है। विदेशों में भी इसका बड़ी तादाद में विरोध हुआ है। 

    इसके साथ ही सरवर चिश्ती ने PM मोदी की चुप्पी पर प्रश्न उठाते हुए कहा कि, आखिर प्रधानमंत्री खुद क्यों नहीं इस बारे में आकर बयान देते हैं। इसके साथ ही, सरवर चिश्ती ने कहा कि मौजूदा हालात पर जो कुछ भी कहा है वो बिल्कुल सही हैं।

    गौरतलब है कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की सिर कलम कर उनकी हत्या का ऐलान करने वाले दरगाह थाने के हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती (Salman Chisti) को बीते मंगलवार देर रात दरगाह थाना पुलिस ने दरगाह इलाके से ही गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।