Arvind Kejriwal
Photo: @ANI/Twitter

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी की डिग्री पर सवाल खड़े कर दिए है। बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी की डिग्री को लेकर सवाल खड़े किये जा चुके हैं। कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने इस मुद्दों को काफी उठाया था। अब एक बार फिर केजरीवाल ने पीएम मोदी की डिग्री को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। इससे पहले भी केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में पीएम मोदी की पढ़ाई और उनके काम को लेकर तंज कसा था।  

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री को शिक्षित होना जरूरी है क्योंकि उन्हें एक ही दिन में कई फैसले लेने होते हैं। HC के आदेश ने पीएम मोदी की डिग्री पर संदेह बढ़ा दिया है। अगर उसके पास डिग्री है और वह असली है तो दिखाई क्यों नहीं जा रही है? बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की डिग्री के मामले में गुजरात हाई कोर्ट (Gujarat High Court) के फैसले पर रिएक्शन दिया है। सीएम केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री की डिग्री पर सवाल पूछा है। 

पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री के मामले में गुजरात हाई कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  पर जुर्माना लगाया है। इस पर रिएक्शन देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात हाई कोर्ट का कल ऑर्डर आया कि लोग पीएम के एजुकेशनल क्वालिफिकेशन की जानकारी नहीं ले सकते। इससे देश स्तब्ध है। किसी का पढ़ा लिखा या अनपढ़ होना कोई गुनाह नहीं है। हमारे देश में गरीबी है लोग घर की स्थितियों के कारण पढ़ नहीं पाते। फ़िलहाल उनके इस बयान को लेकर एक बार फिर पीएम मोदी की डिग्री को लेकर घमासान मच गया है।