अभी कर लें शादी, बाद में जाना पड़ेगा जेल, बदरुद्दीन अजमल के विवादित बयान पर हिमंत सरमा का तंज

Loading

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एआईयूडीएफ पार्टी प्रमुख बदरुद्दीन अजमल को उनके विवादित बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी शादी कर लेनी चाहिए। चुनाव के बाद यूसीसी असम आएगी और फिर गिरफ्तारी होगी। इसलिए अगर वह चुनाव से पहले शादी कर लें तो ठीक है। फिर हम उनकी शादी में भी जायेंगे। अब ये गैरकानूनी नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि जहां तक ​​मुझे पता है, उनकी एक पत्नी है, आज वह दो या तीन शादियां कर सकते हैं लेकिन चुनाव के बाद हम बहुविवाह बंद कर देंगे। सारी तैयारी हो चुकी है। अगर आप अभी शादी करते हैं, तो कुछ दिनों के भीतर करें, हमें भी बुलाएं क्योंकि यह अभी भी कानूनी है। लेकिन चुनाव के बाद यह अवैध है।

पता हो कि अजमल की केवल एक पत्नी है, लेकिन हिमंत सरमा ने चेतावनी दी कि यूसीसी कार्यान्वयन के बाद किसी भी अतिरिक्त विवाह को कानून के तहत बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि असम के मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी अजमल की दूसरी शादी करने की कथित इच्छा के जवाब में आई है। इससे पहले, 28 मार्च को बदरुद्दीन अजमल ने अपनी उम्र के बावजूद शादी के लिए अपनी पात्रता पर जोर देते हुए विवादास्पद टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, “आज भी मैं शादी करने के लिए युवा हूं… मुझमें ताकत है और मैं दोबारा शादी कर सकता हूं।”