Atiq Ahmad In Mp
Pic : Ani

Loading

मध्य प्रदेश : माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का काफिला सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में प्रवेश कर गया, जिसके एक दिन बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे गुजरात (Gujrat) के साबरमती (Sabarmati) से हिरासत में ले लिया। समाचार एजेंसी Ani के मुताबिक अपहरण के एक मामले में फैसले के लिए अतीक अहमद को कल विशेष अदालत में पेश किया जाना है। 

कब होगा फैसला?

आपको बता दें कि यूपी कोर्ट के आदेश के फैसला 28 मार्च को सुनाया जाएगा। अतीक अहमद उन आरोपियों में शामिल है, जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। इतना ही नहीं अतीक अहमद समेत मामले के सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। 

अलर्ट है पुलिस 

उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के बाद सभी जिलों के कप्तान अतीक अहमद के काफिले के रूट को क्लियर कराएंगे। पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के पुलिस कप्तान को अलर्ट पर रखा है।

साबरमती जेल से निकाला बाहर 

अतीक अहमद को रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की 45 सदस्यीय टीम ने अहमदाबाद की साबरमती जेल से बाहर निकाला, जहां वह बंद था और वर्तमान में प्रयागराज जेल के रास्ते में है। काफिला आज देर रात राजस्थान के कोटा हैंगिंग ब्रिज पहुंचा। 

ये है पूरा मामला 

गौरतलब है कि अतीक अहमद 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है। उसके खिलाफ उमेश पाल की हत्या के मामले में हाल ही में मुकदमा दर्ज किया गया था।  उमेश पाल, राजू पाल की हत्या का मुख्य गवाह था। 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।