STALIN

Loading

नई दिल्ली. जहां एक तरफ उदयनिधि स्टालिन (Udaynidhi Stalin) के ‘सनातन धर्म’ के खिलाफ दिए अपने बयान के बाद हंगामा बरपा हुआ है है। वहीं इस बाबत उत्तरप्रदेश के तपस्वी छावनी मंदिर के मुख्य पुजारी परमहंस आचार्य ने उदयनिधि के सिर पर 10 करोड़ रुपए का इनाम रखा हुआ है। हालांकि इस इस धमकी के बाद उदयनिधि स्टालिन ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि, मेरे सिर के लिए 10 रुपए का कंघा ही काफी रहता है।

इधर तपस्वी  छावनी मंदिर के मुख्य पुजारी परमहंस आचार्य की धमकी के बाद तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के चेन्नई में स्थित उनके आवास के बाहर सुरक्षा अब और भी कड़ी कर दी गई।जानकारी दें कि, अयोध्या में तपस्वी छावनी मंदिर के मुख्य पुजारी परमहंस आचार्य ने स्टालिन के ‘सनातन धर्म’ के खिलाफ दिए अपने बयान के बाद कहा है कि, “जो भी उदयनिधि का सिर काटकर मेरे पास लाएगा, उसको 10 करोड़ का ईनाम दूंगा। अगर किसी ने उसे नहीं मारा तो मैं मार दूंगा।” 

धमकी पर उदयनिधि का जवाब

उधर इस सिर कलम करने की धमकी पर अब उदयनिधि ने भी  चेन्नई में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जवाब दिया कि, “परमहंस आचार्य ने घोषणा की है कि वह मुझे सनातन (धर्म) के बारे में बात करने के लिए अपना सिर कटवाने के लिए 10 करोड़ रुपये देंगे। मेरे सिर पर कंघी करने के लिए 10 रुपए का कंघा ही काफी है।” दरअसल देखा जाए तमिल भाषा में ‘चॉप या स्लाइस’ शब्द का अर्थ बालों में कंघी करना भी होता है। 

इतना ही नही उदयनिधि ने आगे कहा, ” धमकी हमारे लिए कोई नई बात बिल्कुल नहीं है। मैं उस व्यक्ति (एम करुणानिधि) का पोता हूं, जिसने तमिलनाडु के लिए अपना जीवन ही  दांव पर लगा दिया था।” 

क्या है मामला 

दरअसल बीते शनिवार को उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू से करते हुए एक विवादस्पद बयान दिया था कि, सनातन धर्म समानता और सामाजिक न्याय के खिलाफ है और इसको खत्म करने की जरूरत है। उदयनिधि ने आगे यह भी कहा था कि, ऐसी चीजों का विरोध नहीं, बल्कि उनको सीधे खत्म ही कर देना चाहिए।