Assembly eletion Result 2023 CT Ravi Rahul Gandhi panauti
Designed photo

Loading

नई दिल्ली: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों (Assembly Election Result 2023) में से आज चार राज्यों के नतीजे सामने आने वाले हैं। अब तक सामने आए रुझानों को देखें तो तीन राज्यों में कमल खिल रहा है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस (Congress) का पत्ता कट गया है और बीजेपी (BJP) की सरकार बनने वाली है। ऐसे में अब भाजपा नेता ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। भाजपा नेता सीटी रवि (CT Ravi) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर राहुल गांधी को कांग्रेस के लिए पनौती (Panauti) बताया है।

भाजपा नेता सीटी रवि ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए पूछा, ‘सबसे बड़ा पनौती कौन है? कोई आइडिया?’ इस ट्वीट में रवि ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को टैग किया है। 

इस ट्वीट के अलावा रवि ने एक और ट्वीट किया, जहां उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस की इस हार के बाद पनौती छुट्टी मनाने कहां जाएंगे?’ 

बता दें कि चुनावी नतीजों के सामने आने से एक दिन पहले प्रियांक खड़गे ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा था। उन्होंने एक्स पर लिखा था, ‘हर जगह पीएम मोदी की जगह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीरें दिखाई जा रही है। लगता है भाजपा कल का चुनाव हारने वाली है।’ ऐसे में अब सीटी रवि ने प्रियांक खड़गे के इस पोस्ट पर पलटवार करते हुए लिखा, ‘अब आप इसपर क्या कहेंगे? ट्रोल मिनिस्टर।’

ज्ञात हो कि हाल ही में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पनौती शब्द का प्रयोग किया था। जब वर्ल्ड कप में भारत फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी, उस समय खुद पीएम मोदी अहमदाबाद के स्टेडियम में मौजूद थे। जिसकी वजह से कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने उन्हें पनौती कहा था। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि अच्छे भले हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया। हालांकि, उनके इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने कांग्रेस पार्टी को इसके लिए सफाई पेश करने के निर्देश दिए थे।