BJP
Pic: ANI

Loading

दरभंगा: बिहार (Bihar) में भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने अपनी पार्टी के ही एक अन्य विधायक के बेटे के खिलाफ सोशल मीडिया (social media) पर आपत्तिजनक सामग्री साझा करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि केवटी के मौजूदा विधायक मुरारी मोहन झा (Kevti MLA Murari Mohan Jha) की शिकायत पर दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। 

उन्होंने बताया कि धीरेंद्र कुमार धीरज (Dhirendra Kumar Dheeraj) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनके पिता मिस्री लाल यादव (Misri Lal Yadav) अलीगंज से विधायक हैं। मिस्री लाल यादव से इस प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे झगड़े के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

मिस्री लाल यादव ने कहा कि हम भी केवटी से हैं। कुछ मतभेद हो सकते हैं। तथ्यों को जानने के बाद ही मैं इस पर टिप्पणी कर पाऊंगा।” इस बीच, विधायक के बेटे ने अपने फेसबुक पर वीडियो साझा कर घोषणा की कि वह ‘‘जेल जाने से नहीं डरते” और ‘‘व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार” के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)