PIC: Twitter
PIC: Twitter

    नई दिल्ली: अब असम (Asam) में भी बुलडोजर एक्शन (Bulldozer Action) शुरू हो गया है। असम सरकार भी अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की तर्ज पर अपराध और आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने लगी है। बांग्लादेश (Bangladesh) स्थित आतंकी संगठन (Terrorist Organization) से संबंध रखने वाले मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित मदरसे को असम सरकार ने बुलडोजर की सहायता से पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया है। 

    मोरीगांव जिले की पुलिस अधीक्षक (एसपी) अपर्णा एन के अनुसार, ‘मोइराबरी इलाके में मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा को बुलडोजर से गिरा दिया गया है।’ आपको बता दें कि, हाल ही में मुफ्ती मुस्तफा को बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम और एक्यूआईएस के साथ उसके संबंधों की वजह से गिरफ्तार किया गया है। 

    वहीं, असम पुलिस ने बांग्लादेश के आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम से जुड़े 12 जिहादियों को गिरफ्त में लिया था। जबकि एक दिन पहले एक स्लीपर सेल का भी भंडाफोड़ किया। ये लोग बांग्लादेशी आतंकी को अपने घर में पनाह देते हैं। ज्ञात हो कि, अंसारुल इस्लाम आतंकी संगठन का कई देशों में हाथ है। 

    इसके अलावा हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि, पाकिस्तान और बांग्लादेश की सीमा से भारत में घुसकर आतंकी भारत के अलग-अलग राज्यों में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। ये आतंकी संगठन कई बार ऐसे प्रयास कर चुका है। लेकिन, एजेंसियों की सख्ती की वजह से उनके इरादे हमेशा से नाकाम होते हुए आए हैं। अब अगर आंकड़ों की मानें तो, पिछले पांच सालों में 2021 में बांग्लादेश और पाकिस्तान से सबसे ज्यादा घुसपैठ हुई है। जिन्हें बड़ी संख्या में पकड़ा गया है।