हैदराबाद में बीजेपी सांसद के आवास पर हमले के मामले में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    Loading

    हैदराबाद:  हैदराबाद (Hyderabad) में बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी (BJP MP Arvind Dharmapuri) के आवास पर हुए हमले के सिलसिले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती धाराएं लगाई हैं। शुक्रवार को आंध्र प्रदेश में बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हमला हुआ। तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकर्ताओं पर सांसद के हैदराबाद स्थित घर पर हमले का आरोप लगा है। अब इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

    आरोप है कि बीजेपी सांसद ने राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव (CM Chandrasekhar Rao) और उनकी बेटी एमएलसी के कविता को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। इसके विरोध में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने सांसद के आवास पर तोड़फोड़ की। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। 

    बता दें कि सांसद के निजामाबाद में बंजारा हिल्स स्थित आवास में घुसे और तोड़फोड़ की। कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर खिड़की और फर्नीचर में तोड़फोड़ की है। इस दौरान अरविंद के खिलाफ नारेबाजी भी हुई। बीजेपी सांसद का पुतला भी जलाया गया। ओर जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उग्र कार्यकर्ता घर में घुस गए।  इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफतार भी किया था। इस हमले में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था।