CM Yogi
File Pic

    Loading

    उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में विधान परिषद खंड (UP MLC Election Result) का 30 जनवरी को हुए मतदान में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। जहां बीजेपी चार सीट जीत चुकी है। तो वहीं समाजवादी पार्टी अभी तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। कैंडिडेट्स की जीत पर गदगद हुए CM योगी ने जीतने वाले उम्मीदवारों को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। 

    दरअसल, बरेली मुरादाबाद शिक्षक प्रखंड सीट पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है। यहां से बीजेपी प्रत्याशी जयपाल सिंह विजयी हुए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर के माध्यम से बधाई देते हुई लिखा कि उत्तर प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में विजयी सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई! 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे लिखा कि राज्य विधान मण्डल के उच्च सदन के लिए हुए चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को मिली यह जीत आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार के प्रति अथाह जन विश्वास की प्रतीक है। लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति गहरी आस्था रखने वाले कर्मठ सदस्यों की उपस्थिति उ.प्र. विधान परिषद की गरिमा को बढ़ाएगी। 

    उन्होंने यह भी कहा कि नए सदस्यों के सार्वजनिक जीवन का सुदीर्घ अनुभव ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ के निर्माण में सहयोगी सिद्ध होगा। आप सभी के उज्ज्वल भविष्य के प्रति मेरी शुभकामनाएं! तो वहीं बीजेपी भी अपनी जीत पर बेहद खुश नजर आए रही है।