PM Modi
File Photo

Loading

हैदराबाद: प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) और भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर किया है। उन्होंने नगरकुरनूल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया है।

उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर तेलंगाना में भी ऐसा ही करना होगा। PM मोदी ने कहा, ‘‘कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर किया है…आज मैंने यहां देखा कि तेलंगाना के लोगों ने फैसला कर लिया है कि वे तीसरी बार मोदी को लाना चाहते हैं।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव कार्यक्रम की घोषणा से पहले ही लोगों ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की 400 से अधिक सीटें आने पर अपना फैसला सुना दिया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उसने ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया था। उन्होंने पूछा कि क्या गरीबों की जिंदगी में कोई बदलाव आया? प्रधानमंत्री ने बीआरएस नेता कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद कहा कि कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा। (एजेंसी)