Congress Leader, Adhir Ranjan Chowdhuary, PM Narendra Modi, Ram Mandir Pran Pratishtha, National News, Hindi News
अधीर रंजन चौधरी

Loading

नई दिल्ली। देशभर में अयोध्या के भव्य राममंदिर (Ram Mandir pran Pratishtha) को लेकर सुर्खियां तेज है वहीं पर है इधर विपक्ष भी हमलावर बनी हुई है। इसे लेकर ही ताजा बयान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) का सामने आया है। जिसमें पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बात कही है।

राम अवतार बनना चाहते है पीएम मोदी

जहां पर उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, पीएम मोदी खुद राम के अवतार बनना चाहते है।राम को बड़े सोचे समझे तरीके से चुनावी मुद्दे में खींचकर बदनाम कर रहे हैं।

वहीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधकर कहा, वह देश में एकमात्र हिंदू है और क्या हम हिंदू विरोधी है। यहां पर शंकराचार्यों को क्या कहा जाएगा अगर पीएम मोदी ही हिंदू बचे है।

प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को किया था अस्वीकार

आपको बताते चले, इस, बयान से पहले कांग्रेस नेता ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक मकसद के लिए भगवान राम के नाम का इस्तेमाल कर रही है ये एक तरीके है अपमान है।

22 जनवरी को होना है प्राण प्रतिष्ठा समारोह

आपको बताते चलें, अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है जिसे लेकर तैयारियों का दौर जारी है। वहीं पर कई नेताओं और बड़ी हस्तियों को निमंत्रण पत्र मिल चुके है। समारोह को लेकर एक-एक पल की खबर सामने आती जा रही है। बस कुछ दिन का और समय है जिसके बाद भगवान राम लला की मूर्ति की स्थापना की जाएगी।