IAS KK Pathak Viral Video
Pic : Ani

    Loading

    नई दिल्ली : बिहार के सीनियर आईएएस अधिकारी केके पाठक (IAS KK Pathak) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केके पाठक अपने अधिकारियों को गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी निंदा की जा रही है। 

    दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि केके पाठक कह रहे हैं क्या आपने कभी चेन्नई में सड़क पर सिग्नल लाल होने पर किसी को हॉर्न बजाते हुए देखा है, लेकिन पटना के बेली रोड पर लाल सिग्नल होने के बाद भी हार्न बजाते हैं। ऐसा कहते-कहते इस दौरान वो बिहार के लोगों के लिए गाली का प्रयोग करते हैं। 

    जैसे ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वीडियो वायरल हो गया। इतना ही नहीं केके पाठक को उनके पद से हटाने की मांग भी की जाने लगी। जानकारी के मुताबिक केके पाठक का वायरल हो रहा यह वीडियो पिछले साल नवंबर का है। बिहार प्रशासनिक सेवा संघ भी वीडियो देख हरकत में आ गया है।

    वीडियो को लेकर बिहार के आबकारी मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि मैंने वीडियो के बारे में सुना है। मैं इस पर गौर करूंगा और जो भी आवश्यक कार्रवाई करने की आवश्यकता होगी वह किया जाएगा। 

    बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने मामले पर महासचिव  सुनील तिवारी नें कहा कि हम सरकार से ऐसे अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग करते हैं। हमने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का फैसला किया है। उन्होंने हमारे लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जो कि गलत है। हम इसकी निंदा करते हैं।