Actor Arjun Rampal
Photo: Instagram

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में सोमवार को अभिनेता (Actor) अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) दक्षिण मुंबई (South Mumbai) के एनसीबी ऑफिस (NCB Office) पहुंचे हैं। अर्जुन से एनसीबी एक बार फिर पूछताछ करना चाहती है। इससे पहले पिछले महीने अर्जुन से करीब साढ़े 6 घंटों की मैराथन पूछताछ हुई थी।

एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी (Raid) कर एक्टर को समन जारी किया था। साथ ही उनकी गर्लफ़्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) से भी पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार, जांच में सामने आया है कि, अर्जुन ने एनसीबी को जो मेडिकल प्रिस्किप्शन दिया था वो बैक डेटिड प्रिस्क्रिप्शन था और डॉक्टर ने ‘गुड़ फेथ’ में लिख दिया था।  

दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी, जो देश में बैन हैं।

हालांकि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने नवंबर में हुई एनसीबी की पूछताछ के बाद अपना पक्ष रखा था और कहा था कि, “किसी भी निर्दोष की प्रतिष्ठा को कतल करना गलत है और एनसीबी अपना काम सही तरीके से कर रही है।” रामपाल ने कहा था, “मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नही है। एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है। जो मेरे घर से दवा मिली उसकी प्रिस्केपशन मैंने एनसीबी को दे दिया है। एनसीबी जीन मामलो की जांच कर रही है उनमें वे ड्रग्स को लेकर छानबीन कर रही है। एनसीबी जो काम कर रही है वो सही है। मैं पूरी तरह से जांच में सहयोग कर रहा हूँ।”   

बता दें कि, गैब्रिएला से पूछताछ लगातार दो दिनों तक 6-6 घंटों की पूछताछ चली थी जिसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को सवाल-जवाब के लिए तलब किया था।सूत्रों के अनुसार, उनके घर पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण (Electronic Gadgets) भी ज़ब्त किए थे जिनको लगातार एजेंसी एक्ज़ैमिन कर रही है।