SpiceJet
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: कुछ दिन ही बाद नए साल की सुरुवात होने वाली है। वहीं, नए साल के ऑफर में कई एयरलाइन्स कंपनिया हवाई यात्रा करने वाले लोगों  के लिए खास ऑफर लेकर आए है। अगर आपके मन में भी नए साल में हवाई यात्रा करने की इच्छा हो गई है तो यह आपके लिए सुहाना अवसर है। आपको बता दें कि मात्र 1122  रुपयों में आप हवाई सफर कर सकते है। दरअसल एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट (Spice jet) ने ‘वाउ विंटर सेल’ की सोमवार से यानी आज 27 दिसंबर से सुरुवात की है। 

    बता दें कि, वाउ विंटर सेल (WOW winter sale) आज से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा। इस ऑफर के तहत यात्रियों को मात्र 1122 रुपये में घरेलू हवाई यात्रा का मौका मिल रहा है। लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि, यह ऑफर केवल 15 जनवरी से 15 अप्रैल तक की यात्रा के लिए ही उपलब्ध है। 

     स्पाइस जेट ‘वाउ विंटर सेल’

    एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वाउ विंटर सेल की जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा, ‘इस सर्दी में, अपने बैग पैक करें और स्पाइसजेट की वाउ विंटर सेल के साथ अपने पसंदीदा गंतव्यों तक पहुंचे। स्पाइसजेट की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, यह वाउ विंटर सेल ऑफर यात्रा की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले की गई बुकिंग के लिए ही वैध होगी। 

    इसके आलावा आपका प्लान चेंज भी होता है तो घबराने की बात नहीं है। कंपनी एक बार फ्री में डेट चेंज कर देगी। लेकिन उसके लिए आपको डिपार्चर के दो दिन पहले रिक्वेस्ट करनी होगी। 

    स्पाइस जेट यात्रियों को नए साल में बंपर ऑफर दे ही रही है। साथ भी में कंपनी उन्हें अगली यात्रा पर 500 रुपये का मुफ्त फ्लाइट वाउचर (free flight voucher) भी मिल रहा है।  लेकिन यह वाउचर रिडमशन केवल 15 से 31 जनवरी 2022 तक ही उपलब्ध रहेगा। जबकि यह 30 सितंबर, 2022 तक के हवाई सफर के पीरियड के लिए वैलिड है। वहीं, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए प्रस्थान की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले ही बुकिंग करनी होगी। 

    कोरोना की वजह से एविशन सेक्टर को काफी नुकसान

    उल्लेखनीय है कि, कोरोना के नए वैरियंट के वजह से एयरलाइन की कैंसिल होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। वही, कंपनिया ऑफर देकर यात्रियों को बुकिंग करने के लिए प्रोस्ताहन दे रही है। ज्ञात हो कि. इससे पहले आए कोरोना के पहले और दूसरी लहर की वजह से एविशन सेक्टर को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था। और आगे ऐसे ही चलता रहा तो एविएशन सेक्टर को दोबारा उसी परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है।