हरीश रावत ने कैप्टन अमरिंदर और मनीष तिवारी को दिया जवाब, कहा- दोनों अपने मालिक की भाषा बोल रहे

    नई दिल्ली: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और लुधियाना से सांसद मनीष तिवारी को जवाब दिया है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए रावत ने कहा, “दोनों नेता अपने अपने मालिक की भाषा बोल रहे हैं। 

    कांग्रेस नेता ने कहा, “मैं उनकी (कांग्रेस के पूर्व नेता अमरिंदर सिंह) शुभकामनाएं स्वीकार करता हूं। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उन्हें अभी भी लग रहा है कि कांग्रेस छोड़ना एक गलती थी। और मनीष तिवारी सिर्फ अपने मालिक (अमरिंदर) की आवाज का अनुसरण कर रहे हैं, क्योंकि अमरिंदर सिंह अपने मालिक की आवाज का अनुसरण कर रहे हैं।”

    ज्ञात हो कि, बीते दिनों रावत ने उत्तराखंड कांग्रेस के संगठन सहयोगियों से सहायता नहीं मिलने पर केंद्रीय आलाकमान पर ट्वीट कर हमला बोला था। रावत के इस हमले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तंज कस्ते हुए कहा था कि, जो बोओगे वही काटोगे! आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं (यदि कोई हो) हरीश रावत जी। 

    कैप्टन के बाद कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने भी केंद्रीय नेतृत्व पर हमला बोला था। तिवारी ने कहा था कि, “पहला असम, तब पंजाब, अब उत्तराखंड….. भोग पूरा ही पौन गए कसार ना रहे जवे कोई।”