Image-Twitter-PIT
Image-Twitter-PIT

Loading

तमिलनाडु: आज (बुधवार) सुबह तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जी हां दरअसल तमिलनाडु के सेलम में आज सुबह-सुबह हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सलेम-एरोड हाईवे पर सुबह करीब 4 बजे हुआ जब एक तेज रफ्तार वैन ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। जानते है पूरी जानकारी क्या है.. 

दरअसल हुआ यह कि सलेम-कोच्चि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांकरी के पास चिन्नागुंडनूर में ओमनी वैन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे का दिल दहला देने वाला मंजर का वीडियो अब हर तरफ वायरल हो रहा है। बता दें कि इस बीच, जब दुर्घटना हुई तो एंगुर के आठ सदस्य एक वैन में पेरुंथुरई की यात्रा कर रहे थे। 

 

इस खौफनाक हादसे में जान गंवाने वालों के नाम सामने आ गए हैं और मृतकों की पहचान सेल्वराज, मंजुला, अरुमुगम, पलानीसामी, पप्पाथी और एक साल के लड़के के रूप में हुई है। इस भीषण हादसे में एक साल की बेटी समेत एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान कावुंदपाडी के 48 वर्षीय सेल्वराज, सलेम के कोंडलमपट्टी की एक वर्षीय संजना और पेरुंदुरई के कुट्टापलायम इंगुर के चार अन्य लोगों के रूप में की गई है। सौभाग्य से, इस दुर्घटना में वैन के चालक सहित तीन लोग बच गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सेलम के मोहन कुमारमंगलम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसलिए सभी शवों को सांकरी के सरकारी अस्पताल भेजा गया। इस भीषण हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।