amit-shah
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नवरात्र के नौवें दिन माता वैष्णो देवी (वैष्णो देवी दर्शन) के दर्शन किए।  इस दौरान उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद थे।  वहीं आज अमित शाह इसके बाद राजौरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे और कई विकास कार्यों की आधारशिला भी वे आज रखेंगे। 

    आज नवरात्रि उत्सव के 9वें दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कटरा के सांझी छत हेलीपैड पहुंचे थे। वे थोड़ी देर में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए । इस मौके पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी उनके साथ मौजूद थे। उन्होंने आज माता वैष्णो देवी के दर्शन के साथ आरती पूजन में भी भाग लिया। 

    गौरतलब है कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते सोमवार शाम 2 दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। वहीं आज यानी मंगलवार को अमित शाह माता वैष्णो देवी के दर्शन किए। इसके बाद वे कूच देर में राजौरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं कल यानी बुधवार को शाह की बालामूला में जनसभा होनी है। अपनी इस यात्रा के दौरान वे जम्मू-कश्मीर को कई सौगात दे सकते हैं। इसके साथ ही अब जल्द ही जम्मू-कश्मीर में चुनाव कराने को चर्चा हो रही है, ऐसे में अमित शाह का दौरान भी काफी अहम हो जाता है।