jammu-kashmir
Pic: ANI

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के डोडा (Doda) जिले में बीते रविवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को अपनी गिरफ्त में लिया है। इस बाबत अधिकारियों ने बताया कि इलाके में आतंकी के छिपे होने के कुछ बड़े इनपुट मिले थे। 

    जिसके बाद इसके बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक महत्वपूर्ण संयुक्त अभियान चलाया। इस ऑपरेशन में कामयाब होते हुए सुरक्षा बलों ने डोडा शहर के बाहरी इलाके से आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस आतंकी के पास एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, 14 लाइव कार्टरिज और एक मोबाइल फोन भी  बरामद हुआ है। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है।

    इस बाबत डोडा पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि, आज यानी सोमवार को पुलिस ने जिला के कोटी डोडा के रहने वाले एक स्थानीय आतंकी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान फरीद अहमद के रूप में हुई है।

    वहीं, जम्मू-कश्मीर से ही आ रही एक खबर के अनुसार, यहां के पुलवामा जिले में इस महीने की शुरुआत में ही एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में उसके रिश्तेदार समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद की 16 और 17 जून की दरमियानी रात को उनके घर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव धान के एक खेत में मिला था।