Arvind Kejriwal meet Satyendar Jain
Photo Source : Twitter

Loading

नई दिल्ली। आप यानी आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने रविवार को अस्पताल में भर्ती पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) से मुलाकात की और उन्हें ”बहादुर व्यक्ति” तथा ”नायक” बताया। पिछले साल मई में धनशोधन के एक मामले में ईडी (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से तिहाड़ जेल में बंद जैन को उच्चतम न्यायालय ने चिकित्सा आधार पर पिछले शुक्रवार को छह सप्ताह की अंतरिम जमानत दी थी। 

पार्टी सूत्रों ने बताया था कि पिछले बृहस्पतिवार को चक्कर आने के कारण जेल में गिर जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। केजरीवाल ने जैन के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, “बहादुर व्यक्ति, नायक से मुलाकात।” पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जैन को पहले दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और बाद में सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें लोक नायक जयप्रकाश (LNJP) अस्पताल भेज दिया गया था। 

उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने शुक्रवार को जैन को उनकी पसंद के अस्पताल में इलाज कराने की अनुमति दी थी। अदालत ने जैन को अंतरिम जमानत अवधि के दौरान मीडिया से बात नहीं करने का भी निर्देश दिया है। जैन की अंतरिम जमानत अवधि 11 जुलाई को समाप्त होगी।(एजेंसी)