om-birla

    Loading

    नयी दिल्ली. प्राप्त ख़बरों के अनुसार लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  इतना ही नहीं उन्हें कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती भी कराया गया है।  फिलहाल एम्स ने कहा है कि उनका स्वास्थ्य अभी सामान्य बना हुआ है और उन्हें सीनियर डॉक्टरों की लगातार निगरानी में रखा गया है।  

    इसके साथ ही एम्स (AIIMS) के स्वास्थ्य बुलेटिन में यह भी बताया गया है कि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Om Birla) को बीते 19 मार्च को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।  फिलहाल उन्हें एम्स के कोविड सेंटर (AIIMS COVID Centre) में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों का एक दल उनके स्वास्थ्य की जांच में जुटा हुआ है।  इस समय उनकी सेहत बिलकुल सामान्य है।  

    गौरतलब है कि भारत में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के 43,846 नए मामले सामने आए जो इस साल एक दिन में सामने आने वाले मामलों की सर्वाधिक संख्या है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार को अद्यतन किए गए आंकड़ों के अनुसार, नए मरीजों के साथ ही देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 1,15,99,130 हो गए हैं।