NCP Chief Sharad Pawar rejected the demand for resignation of Nawab Malik, said – Arrest is politically motivated, being a Muslim, the name is being linked to Dawood
File Photo

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है। इन सब के बीच अगले साल होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी बीच खबर है कि एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) कल गैर कांग्रेसी विपक्षी दलों के साथ एक बैठक करने वाले हैं। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी। 

    ज्ञात हो कि इस बैठक पर सभी की नजरें इसलिए भी टिकी हुई हैं क्योंकि शरद पवार ने आज फिर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की है। खबर है कि पवार के दिल्ली स्थित आवास पर विपक्षी दलों की कल होने वाले बैठक में 15-20 बड़े नेता शामिल होंगे। जिसमें चुनाव सहित कई मसलों पर बात होगी। 

    गौरतलब है कि इससे पहले प्रशांत किशोर और शरद पवार के बीच 12 जून को तीन घंटे तक बैठक हुई थी। तब खबरें आई थी कि दोनों के बीच साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मसले पर चर्चा हुई है। इस बैठक के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा था कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ सोच रखने वाली पार्टियों के महागठबंधन की आवश्कता है।