NCP MP Supriya Sule appeals to restore restaurant business in Maharashtra
File Photo

    Loading

    महाराष्ट्र, रांकपा (NCP) पार्टी की नेता व सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने एक बार फिर अपने नेताओं को निर्दोष होने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक और पूर्व मंत्री अनिल देशमुख को फंसाया गया है। वे निर्दोष हैं फिर भी उन्हें जेल में बंद किया गया है। अनिल देशमुख के परिवार पर 109 बार छापेमारी करके केंद्र व जांच एजेंसियां लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नया रिकार्ड बनाना चाहती है।

    मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, आज नही तो कल, अदालत उन्हें बाइज्जत क्लीन चिट दे ही देगी। लेकिन इस तानाशाह केंद्र सरकार के खिलाफ जो भी बोलता है या उनके पोल खोलता है, उसके घर पर छापा डालकर केंद्र उसका मुह बंद करने का लगातार प्रयास करती है।

    सांसद सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि, यह सिर्फ डराने और बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। लेकिन केंद्र की तानाशाही से हमारे नेता डरने वाले नही हैं। बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई की सभी सीमा केंद्र सरकार और केंद्रीय एजेंसियां लांघ रही हैं।

    आपको बता दें कि, इसके पहले मंत्री नवाब मलिक पर कुख्यात बदमाश दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध रखने का अरोप लगाया गया है, जिसके चलते वे जेल में बंद हैं। तो दूसरी तरफ मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को 100 करोड़ रुपये रंगदारी का लक्ष्य देने के आरोप में पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख भी जेल में बंद हैं। इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी सचिन वाझे सरकारी गवाह बनने जा रहा है।