raees-khan
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/सीवान. सीवान से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यह के निर्दलीय MLC उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर एक बड़ा ही जानलेवा हमला हुआ है। जी हाँ हमलवारों ने काफिले पर AK-47 से भयंकर अंधाधुंध गोलियां चलाई हैं। इस हमले में तीन लोगों को गोली लगने की खबर है। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी है। उक्त घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महूअल गांव के पास सोमवार की रात तकरीबन 11:30 की बताई जा रही है।​​​​

    चली थी 150 राउंड गोलियां चली

    घटन के अनुसार MLC प्रत्याशी रहे रईस खान चुनाव की समीक्षा के बाद देर रात काफिले के साथ शहर से अपने गांव ग्यासपुर वापस लौट रहे थे। ऐसी भी खबर है कि ठीक उसी समय महुअल गांव के पास हथियार से लैस अपराधियों ने रईस के काफिले पर AK47 से अंधाधुंध और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार करीब 150 राउंड गोली काफिले पर चलाई गई है। वहीं इस काफिले के सबसे आगे चल रही गाड़ी में रईस खान खुद ही मौजूद थे। उन्होंने बताया कि रफ्तार तेज होने से उनकी गाड़ी तो कैसे भी बाख कर निकल गई। लेकिन पीछे चल रही गाड़ी में बैठे तीन लोगों को इस फायरिंग में गोली लग गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रईस सदर अस्पताल पहुंचे थे।

     इसके साथ ही रईस खान का आरोप है कि चुनाव के दौरान जिला प्रशासन से उन्हें सुरक्षा गार्ड तक नहीं मिला है। उनके अनुसार  जिस तरह से उन पर बीती रात गोलियां चली हैं , उससे साफ़ जाहिर है कि किसी ने उनकी हत्या की पूरी तरह सोच कर और जानबूझकर ही साजिश रची थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।