पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) वाराणसी में शुक्रवार को दो बजे से मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत करेंगे। जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अपने सांसद और प्रधानमंत्री का बनारस में भव्य स्वागत करने को भाजपा कार्यकर्ताओं से ज्यादा काशीवासी बेताब हैं।

    प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने बृहस्पतिवार को युद्ध प्रभावित यूक्रेन से लौटे उत्तर प्रदेश के विद्यार्थियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को काशी पूरी तरह से मोदीमय नजर आने वाली है। 

    यह भी बताया कि प्रधानमंत्री का रोड शो 3.1 किमी लंबा होगा। यह मलदहिया चौराहे से शुरू होकर लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग, चौक होते हुए बाबा विश्वनाथ धाम तक जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबा विश्वनाथ से आशीर्वाद लेने के पश्चात सोनारपुरा, अस्सी मार्ग से होते हुए बीएचयू गेट पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करेंगे। 

    प्रधानमंत्री मोदी रात्रि विश्राम वाराणसी में करेंगे। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय जननेता के स्वागत के लिए काशी वासियों ने कमर कस ली है। तमाम सामाजिक संगठनों सहित विभिन्न सम्प्रदाय के लोग जगह-जगह प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। कहा कि इसके अलावा काशी की जनता अपने घरों की छतों से भी प्रधानमंत्री पर पुष्प वर्षा करेगी। (एजेंसी)