sanjay raut

    नई दिल्ली. दोपहर कि बड़ी खबर के अनुसार गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Vidhansabha Election) में शिवसेना (Shivsena) और एनसीपी (NCP) के एक साथ चुनाव लड़ने का विचार कर रही है। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार आगामी 18 तारीख को सीट शेयरिंग पर चर्चा की जाएगी। 

    वहीं गोवा में शिवसेना फिलहाल 10 से 15 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। बताया जा रहा है कि NCP के वरिष्ठ नेता प्रफुल पटेल 18 जनवरी को गोवा में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा करेंगे उसके बाद कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा यह तस्वीर भी साफ होगी । इधर अब गोवा में कांग्रेस के अकेले ही चुनाव लड़ने की भी एक अहम् जानकारी मिल रही है। 

    गोवा: काग्रेस के सीट बंटवारे पर राउत बोले, कुछ मजबूरिया हैं 

    आपको बता दें कि  महाराष्ट्र में फिलहाल तीन पार्टीयों की सरकार है। जिसपर राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हम NCP और कांगेस के साथ सरकार में है लेकिन अभी गोवा में कांग्रेस के साथ सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो उनकी भी शायद कुछ मजबूरियां रहीं होंगी और हमारी भी कुछ मजबूरियां हो सकती हैं । इसके बाद राउत ने साफ़ कहा कि, “हमारे उम्मीदवारों की सूची बनकर तैयार है। हम चुनाव लड़ेंगे, 18 जनवरी को इसपर चर्चा भी होगी और उसके बाद हम उम्मीदवारों की सूची की घोषणा भी करेंगे।