Shocking incident in Andhra Pradesh, during the sacrifice, instead of the goat, the neck of the man holding the animal was cut off
Representative Photo

    नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने बकरे (Goat) की बलि (Goat Sacrifice) देने के दौरान जानवर को पकड़ने वाले शख्स की गर्दन पर ही वार कर दिया जिसके बाद शख्स बुरी तरह से घायल (Injured) हो गया। घायल शख्स को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया जहां उसकी मौत (Death) हो गई, पुलिस (Police) ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चित्तूर के वलसापल्ले में संक्रांति के मौके पर लोग मंदिर पहुंचते हैं जहां बलि भी दी जाती है। इस दौरान चलापथी नाम का एक शख्स बलि दे रहा था। इस दौरान सुरेश नाम के शख्स ने जानवर को पकड़ रखा था। लेकिन अचानक चलापथी ने जानवर की जगह सुरेश कि गर्दन पर वार कर दिया जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि, घटना के दौरान चलापथी नशे में धुत था। घायल अवस्था में सुरेश को अस्पताल में शिफ्ट किया गया  था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में चलापथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब इस मामले में इस एंगल की भी जांच कर रही है कि, कहीं ये मामला किसी पुरानी रंजिश से जुड़ा तो नहीं।