sonia-gandhi
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, अब से कुछ देर पहले  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)को नेशनल हेराल्ड से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले (National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर पूछताछ में भाग लेने के लिए पहुँच गई है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर अब जगह जगह प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं। 

    गौरतलब है कि, आज नेशनल हेराल्ड मामले में तीसरे दिन की पूछताछ के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय पहुंची हैं।

    वहीं आज एक बार फिर अब कांग्रेस की तरफ से पुरजोर पुरजोर प्रदर्शन शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED द्वारा समन किए जाने के खिलाफ आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया है। जहां वे ट्रेन भी रोकते देखे गए हैं। 

    गौरतलब है कि बीते मंगलवार को ही कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष ED के समक्ष पेश हुई थी। जहाँ उन्हें लंच से पहले 2.5 घंटे तक पूछताछ की गई थी। फिर वे एक ब्रेक के बाद फिर से पूछताछ में शामिल हुईं थीं। वहीं ED ने इससे पहले इस कथित धनशोधन मामले में गत गुरूवार को कांग्रेस अध्यक्ष से 2 घंटे तक पूछताछ की थी।