आतंकियों ने की मजदूरों पर गोलीबारी, दो की मौत, एक घायल

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी का आम लोगों को मरने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लारन गंजीपोरा इलाके में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं  एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

    मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम को कुलगाम जिले के गांजीपोरा वनपोह में आतंकी अचानक एक मकान में जा घुसे और वहां पर एक समूह में बैठे बिहार के श्रमिकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में मारे गए दोनों बिहार के रहने वाले थे। मारे गए लोगों की पहचान राजा रेशी देव और जोगिन्दर रेशी देव के तौर पर हुई है। सुरक्षा बलों ने फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों की तलाश कर रही है। 

    बीते 24 घंटे दूसरी घटना 

    बता दें कि बीते 24 घंटे में आतंकियों दूसरी घटना को अंजाम दिया है। इससे पहले कल यानी शनिवार को आतंकियों ने दो नागरिकों को निशाना बनाते हुए हमला किया था।  जिसमें एक घंटे के भीतर श्रीनगर में बिहार के गोलगप्पे वाले और पुलवामा में उत्तर प्रदेश के कारपेंटर की हत्या कर दी गई थी। वहीं आतंकी घटना को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहे थे। 

    अब तक आठ नागरिकों की गई जान 

    गौरतलब है कि अभी तक आतंकियों ने कश्मीरी पंडित दवा कारोबारी मक्खन लाल बिंदरू, बिहार के गोलगप्पे वाले वीरेंद्र पासवान, सिख शिक्षक सतिंदर कौर और जम्मू निवासी शिक्षक दीपक चंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं शनिवार को दो और रविवार को भी दो नागरिकों की हत्या के बाद अब कुल आठ लोगो की जान गई है।