FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

    Loading

    अगरतला: त्रिपुरा विधानसभा चुनाव (Tripura assembly elections) को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है। वहीं ममता बनर्जी की पार्टी भी अपनी किस्मत आजमा रही है। त्रिपुरा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बाद अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ (Rajnath Singh and Yogi Adityanath) मंगलवार को त्रिपुरा में दो-दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

    वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भी पूर्वोत्तर राज्य में रोड शो करेंगी। राज्य की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 16 फरवरी को चुनाव होंगे। देश के रक्षा मंत्री सिंह दिन में उनाकोटी जिले के कैलाशहर और वेस्ट त्रिपुरा के बदरघाट में सत्तारूढ़ भाजपा की तरफ से दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ नॉर्थ त्रिपुरा जिले के बागबासा और खोवाई के कल्याणपुर में दो रैलियां करेंगे। बनर्जी का रोड शो राज्य की राजधानी अगरतला में दोपहर में शुरू होगा। राजनीतिक नेताओं के निर्धारित दौरे के मद्देनजर पूर्वोत्तर राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को त्रिपुरा में दो रैलियां और एक रोड शो किया था। (एजेंसी इनपुट के साथ)