AIMIM likes gangsters, Asaduddin Owaisi announces – will give tickets to Atiq Ahmed and Mukhtar Ansari
File Photo

Loading

नई दिल्ली: गुजरात की जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद ने उत्तर प्रदेश में जान का खतरा बताते हुए बुधवार (1 मार्च) को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में गिरफ्तार कर यूपी न भेजे जाने की मांग की है। उसने अपनी अर्जी में कहा है कि, यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से लगता है कि उसका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है। उसने खुद को गुजरात से बाहर न भेजने की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा है कि, उसकी पूछताछ गुजरात में ही हो। 

उल्लेखनीय है कि, उमेश पल हत्याकांड मामले में योगी सरकार ने सख्त कदम उठाए है। पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई के तहत बुधवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) का बुलडोजर पहुंचा। पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स की मौजूदगी में जफ़र अहमद के संपत्तियों को तोड़ा गया। जफर अहमद इस मामले में आरोपी है।

बता दें कि, शुक्रवार को धूमनगंज थाना अंतर्गत जयतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था। वहीं, सोमवार को इस मामले में आरोपी अरबाज बी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। वहीं, धूमनगंज के थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए, जिनका उपचार एसआरएन अस्पताल में हो रहा है। 

उमेश पाल के हत्या के सिलसिले में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, भाई अशरफ और बेटों अहजाम और अबान से पूछताछ की जा रही है।