Heavy rain in Chennai also affected the airport, arrivals at Chennai Airport will remain suspended till 6pm
Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भारी बारिश (Tamil Nadu Rains) का कहर लगातार जारी है। तमिलनाडु के कई हिस्सों में जलभराव की समस्या से लोग बेहाल हैं। चेन्नई (Chennai) सहित कई जिलों में लगातार हो रही बारिश से हालात खराब होते जा रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से मौसम विभाग ने चेन्नई में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। चेन्नई के कई इलाकों में वॉटर लॉगिंग की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इनमें लोगों को हो रही दिक्कतें देखी जा सकती हैं।

    एएनआई के अनुसार, चेन्नई के अशोक नगर इलाके में वॉटर लॉगिन से लोग परेशान हैं। लोगों को जलजमाव के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, अशोक नगर इलाके में गाड़ियों तक पानी में डूबी नज़र आ रही हैं और सड़कें तालाब में तब्दील हो चुकी हैं। इस बीच आज फिर से भारी बारिश के अलर्ट ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है।

    बता दें कि, तमिलनाडु में बारिश के कहर के चलते 12 लोगों की मौत हुई है। सूबे के राजस्‍व और आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने इसकी पुष्टि की है। मौसम विभाग ने राज्य के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। साथ ही लोगों से सतर्क रहने के लिए कहा गया है।