Virat Kohli, Virender Sehwag, Harbhajan Singh other cricketers express grief over lives lost in tragic Odisha train accident

Loading

नयी दिल्ली : ओडिशा (Odisha Train Accident) में शुक्रवार को भीषण ट्रेन हादसा हुआ। इस हादसे में कम से कम 233 यात्रियों की मौत हो गई और 900 से अधिक घायल हुए। इस हादसे में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी शामिल थी। वहीं, इस दुखद ट्रेन हादसे पर अब क्रिकेट जगत (Cricket) ने भी शोक व्यक्त किया। 

विराट कोहली 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट करते हुए शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ‘ओडिशा में हुए दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

 हरभजन सिंह

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh ) ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की। हरभजन ने लिखा, “ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक अन्य पैसेंजर ट्रेन के बीच हुई रेल दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। विचार और प्रार्थना उन लोगों के परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने निकट और प्रियजनों को हादसे में खो दिया। हरभजन ने ओडिशा की सरकार और मिनिस्ट्री ऑफ़ रेलवेज से यात्रियों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने की अपील भी की है।”

वीवीएस लक्ष्मण

भारत के महान वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman), जो वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट के प्रमुख हैं। उन्होंने लिखा, “ओडिशा में इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के बारे में जानकर बेहद निराशा हुई। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।”

वीरेंद्र सहवाग

स्टार पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस से जुड़ी इस दुखद ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

युवराज सिंह 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने दुख जताते हुए लिखा, “मैं उन सभी के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में अपनी जान गंवाई। घायलों के जल्द ही ठीक होने के लिए मेरी प्रार्थना।”