इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह आप भी ठंड में पफर जैकेट को अपनाकर दिख सकती हैं स्टाइलिश

Loading

अक्सर लोग ठंड से बचने के लिए अलग अलग तरह के जैकेट पहनते हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसा भी सोचते हैं कि ठंड के मौसम में वह खुद को स्टाइल नहीं कर पाएंगे, क्यूंकि वह कुछ भी पहने ऊपर से स्वेटर यह जैकेट तो पहनना ही पड़ता है। इसके अलावा बहुत से लोग इस मौसम में स्टाइल और कंफर्ट दोनों चाहते हैं। ऐसे में उनके लोगों के लिए पफर जैकेट एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इस जैकेट की खासियत यह है कि एक ओर यह आपको गर्मी देती है, वहीं दूसरी ओर यह आपको स्टाइलिश भी दिखाती है।

आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे, जिन्होंने ठंड के मौसम में भी अपने फैशन को वीक नहीं पड़ने दिया। बल्कि इसका भी फ़ायदा उठाया और फैशन को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए पफर जैकेट का इस्तेमाल किया। तो आइए नज़र डालते हैं उनके शानदार पफर जैकेट पर, जिन्हें आप भी अपना सकती हैं…

सारा अली खान-

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के बहुत से फैंस हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं। इस फोटो में उन्होंने बबलगम पिंक पफर जैकेट को कैरी किया है। जिसमें वह बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं। वहीं उन्होंने ठंड से बचने के लिए स्टॉल व गॉगल्स का भी सहारा लिया है, जिसे एक तरह से एसेसराइज़ भी माना जा सकता है। सारा की तरह आप भी इस तरह के पफर जैकेट का इस्तेमाल कर आप भी खुद स्टाइलिश दिखा सकती हैं। 

श्रद्धा कपूर-

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इसके अलावा वह अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। यहाँ आप उन्हें एक ब्लैक कलर के पफर जैकेट में देख सकते हैं, जिसमें उनका लुक बेहद ही शानदार नज़र आ रहा है। इस पफर जैकेट में वह एक डैम परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। 

आलिया भट्ट-

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने क्यूट फेस और एक्टिंग के लिए भारत में बहुत फेमस हैं। साथ ही उनका स्टाइल भी लोगों को बहुत पसंद आता है। इस तस्वीर में वह ब्लू कलर की पफर जैकेट पहनी दिखाई दे रही हैं। जिसके साथ आलिया ने लाइट कलर की वार्म टी-शर्ट टीमअप की। साथ ही उन्होंने रेड बूट्स भी कैरी किया है। ऐसे में आप भी आलिया की तरह स्टाइलिश दिखने के लिए इस तरहका पफर जैकेट कैरी कर सकती हैं।