what to do when you get stuck in a bad date

Loading

जब आप पहली बार डेट पर जाते हैं तो उस दौरान आप एक-दूसरे से कई चीजों पर बात करते हैं, एक-दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं ताकि आपकी डेट बेहतर बन सके। लेकिन हर बार ऐसा हो जरुरी नहीं है। कभी-कभी आप गलत इंसान के साथ डेट में फंस जाते हैं। डेट के खराब होने के पीछे कई कारण हो सकते हैं। कभी आपके पार्टनर का अच्छे से बात ना करना या अपने फोन में ही लगे रहने से भी आपकी डेट खराब हो जाती है और आपको लगने लगता है कि आप किसी गलत जगह फंस गए हैं। इस दौरान आप चाहते हैं कि अपने पार्टनर को बिना बुरा महसूस कराए जल्दी से वहां से निकल जाएं। 

फेक फोन कॉल: यह सबसे आसान और काम आने वाला तरीका होता है। डेट पर बोर होने से बेहतर है कि आप अपने पार्टनर को कहें कि आपको इमरजेंसी कॉल आया है और तुरंत जाना है। इस तरह से आप खराब डेट से बच सकते हैं।

उन्हें कहें कि आपका कोई और प्लान है: जब आप किसी डेट पर जाने का बहुत प्रयास करते हैं तो वहां से बीच में आने का भी आपका हक होता है। इसके लिए कहें कि आपको फैमिली डिनर पर जाना है या किसी इवेंट पर जाना जिसके बारे में भूल गए थें। 

बीमार होने का नाटक करें: हर परिस्थति से बाहर आने के लिए बीमार होने का नाटक काम आता है। खराब डेट से बाहर आने के लिए सिरदर्द, थकावट का बहाना कर सकते हैं। इससे आप भविष्य में भी डेट पर जाने से बच सकते हैं।

आपको ऑफिस का काम है: खराब डेट से बचने के लिए सबसे आसान तरीका है कि आप कहें कि आपको ऑफिस का काम करना है। डेट से बचने के लिए ऑफिस को जिम्मेदार ठहराते हुए वहां से चले जाएं।

सच बोले: अगर आप अपने पार्टनर से झूठ नहीं बोलना चाहते हैं तो उन्हें सच बता दें कि आप डेट से बोर हो रहे हैं। उन्हें बताएं कि आप दोनों के बीच चीजें सही नहीं हो रही हैं।