LG Stylo 7 स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ जल्द होगा लॉन्च

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी LG जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन LG Stylo 7 है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स समाने आ चुकी है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में कंपनी ने Stylo 6 को पेश किया था। वहीं आगामी स्मार्टफोन Stylo 6 का अपग्रेडेड वर्ज़न है। सामने आई एक रिपोर्ट में LG Stylo 7 के फीचर्स की जानकारी दी गई है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

स्पेसिफकेशन्स-
91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, LG Stylo 7 के रेंडर्स लीक हो गए हैं, जहाँ इसके फीचर्स की जानकारी मिली है। इसके अलावा इस लीक रिपोर्ट में स्मार्टफोन के डिज़ाइन भी देखने को मिला है। रेंडर्स के मुताबिक, फोन में Narrow साइड बेजल के साथ पंच-होल डिस्प्ले और रियर कॉर्नर में चार कैमरे दिए जाएंगे। वहीं यूज़र्स को इस अगामी फोन के लेफ्ट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। जबकि राइट साइड में वॉल्यूम बटन, SIM ट्रे और एक बटन दिया गया है, जिसे गूगल असिस्टेंट बटन माना जा रहा है। 

अन्य रिपोर्ट्स  के अनुसार LG Stylo 7 में 6.8 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। साथ ही इस डिवाइस को एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी मिला है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।   

कैमरे की बात करें तो यूज़र्स को LG Stylo 7 स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमेरी कैमरा, 5MP का वाइड एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। साथ ही सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 13MP कैमरा दिया जा सकता है। 

प्राइस-
लीक्स रिपोर्ट के अनुसार अगामी LG Stylo 7 स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इस स्मार्टफोन को अगले साल ग्लोबल मार्किट में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।