Infinix Note 7 16 सितंबर को होगा भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Loading

Infinix ने Infinix Note 7 स्मार्टफोन को 16 सितंबर के दिन भारतीय बाज़ार में पेश करने का एलान कर दिया है। टीज़र वीडियो से यह बताया गया है कि, इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को कई तरह के फीचर्स मिल सकते हैं। तो आइए बात करते हैं इसके दमदार स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Infinix Note 7 Specifications-
मिली जानकारी के मुताबिक, Infinix Note 7 स्मार्टफोन में 6.95 इंच एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 प्रोसेसर सपोर्ट भी मिल सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.0 पर काम करेगा। इस फोन में पॉवर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसे 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Infinix Note 7 Camera-
उपभोगता को Infinix Note 7 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और लो-लाइट वीडियो सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा  सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। 

Infinix Note 7  Price-
कंपनी ने Infinix Note 7 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।