Mi-11-Pro
Pic tweeted by @Asadiweb

Loading

दिग्गज कंपनी Xiaomi ने अपने यूज़र्स के दिल में अच्छी-खासी जगह बना ली है। कंपनी आए दिन अपने ग्राहकों के लिए शानदार स्मार्टफोन्स पेश करती रहती है। वहीं कंपनी जल्द ही अपने एक नए फ्लैगशिप मोबाइल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन Mi 11 Pro है, जिसके कैमरे की बेहद चर्चा हो रही है। यह स्मार्टफोन कमाल के स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की पहली झलक चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर देखा गया था, जिसमें कुछ अलग तरह का कैमरा सेटअप दिखा था।

Mi 11 Pro Camera 

रिपोर्ट्स के अनुसार, Xiaomi अपने आगामी स्मार्टफोन Mi 11 Pro में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देगी। साथ ही इसमें दो कलर का LED फ्लैश भी है। इस स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप दो लाइन के होरीजोंटल फॉर्मेट में है। वहीं खबरें हैं कि Mi 11 Pro को 108 मेगापिक्सल की जगह 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Mi 11 Pro Specifications  

Mi 11 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, इसमें 6.81 इंच का 2K (3200×1440 पिक्सल) स्क्रीन रिजॉल्यूशन वाला 4 साइड curved डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं इसके बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें लेटेस्ट और मोस्ट पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। 

इस फोन को 12GB और 16GB RAM के साथ 256 GB और 512 GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इसमें 4500 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 

साथ ही यह कयास भी लगाया जा रहा है कि Xiaomi जल्द ही भारत में इस सीरीज़ के Mi 11 और Mi 11 Pro के साथ ही Mi 11 Lite जैसे स्मार्टफोन्स भी लॉन्च कर सकती है।