Oppo A54 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी Oppo ने अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट A-सीरीज का Oppo A54 5G है, जिसे कंपनी ने यूरोप में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है और यूज़र्स को बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने में सक्षम है। साथ ही यह स्मार्टफोन क्वालकॉम का दमदार प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price: 

    Oppo A54 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 219 यूरो यानी लगभग 19,500 रुपये है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Fantastic पर्पल और Fluid ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी ने ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है कि इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा। 

    Specifications:

    Oppo A54 स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड ColorOS 11 पर आधारित है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। Oppo A54 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, 5G, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

    Camera:

    फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने Oppo A54 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया गया है।